कोलंबो। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट सीरीज छोड़कर मुंबई अपने घर लौट आए हैं। रोहित को पहले और दूसरे टेस्ट में अंतिम ग्यारह में मौका नहीं दिया गया था। रोहित रूटीन मेडिकल चेकअप के लिए घर वापस लौटे हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बीसीसीआइ की मेडिकल टीम का कहना है कि रोहित की कुछ दिनों पहले ही सर्जरी हुई थी और इसके लिए उनका रूटीन चेकअप होना था जो पहले से ही फिक्स था इस वजह से उन्हें मुंबई वापस लौटना पड़ा। बीसीसीआइ की तरफ से कहा गया कि वो तीन अगस्त को मेडिकल चेकअप के लिए गए और टीम के साथ 4 अगस्त तक जुड़ जाएंगे। रोहित के साथ फिलहाल फिटनेस को लेकर कोई परेशानी नहीं है। वो पूरी तरह से फिट हैं और टीम के साथ आगे भी बने रहेंगे।
आपको याद दिला दे कि रोहित शर्मा का पिछले वर्ष नवंबर में लंदन में सर्जरी हुई थी जिसके बाद उन्होंने इस वर्ष अप्रैल में आइपीएल के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी की थी। श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों में वो टीम में अंतिम ग्यारह में जगह बनाने में असफल रहे। हालांकि टेस्ट सीरीज से पहले श्रीलंका इलेवन के खिलाफ अभ्यास मैच में उन्होंने 38 रन की पारी खेली थी। हम सब लोगो की दुआ है की वो टीम इंडिया से जल्दी जुड़ जाय और बेहतर प्रदर्शन करे

Related Post

Comments

comments